वनाचल झलमला थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत समनापुर में नक्सलियों ने चस्पा किये पर्चे

Estimated read time 1 min read

कवर्धा पुलिस के द्वारा गठित ग्राम खेल समिति के गठन से बौखलाये नक्सली।

कवर्धा – जिले में नक्सली फिर फन फैला रहे हैं. पुलिस की ग्राम खेल समिति फोर्स अकेडमी और सामाजिक गतिविधियों बौखलाए नक्सलीयो ने एक बार फिर पर्चा फेकबकर दहशत फैलाने का काम किया है । पर्चे में पुलिस की ग्राम खेल समिति से दूर रहने और मुखबिरी नही करने की चेतावनी दी है । पुलिसया गतिविधि और ग्रामीणों में पुलिस की पैठ से खौफ खाकर पर्चे फेंके हैं
अमूनन लाल रंग में मिलने वाला नक्सली पर्चा इस बार लाल हरे रंग में मिला है जो पर्चे को संदिग्ध बनाता हैया । पर्चे के अंत मे पर्चे को अधिक से अधिक शेअर करने की बाते भी कही गई है जो पर्चे को संदिग्ध बनाती । चूंकि पर्चा नक्सल प्रभावित थाना झलमा के समनापुर का इसलिये पुलिस भी मामले को गंभीर मां जांच कर रही है और क्षेत्र में गश्त भी बढ़ा चुकी ।
विदित हो कि भोरमदेव एरिया कमेटी के नाम से नक्सलियों ने पर्चा फेंका है और खेल समिति के माध्यम से मुखबिरी करने का युवाओं को चेतावनी देते दूर रहने कहा है एवं भूपेश सरकार व एसपी डॉ लाल उमेद सिंह का साथ न देने और ग्राम समनापुर के ग्रामीणों को खेल समिति से अलग होने की अपील की है साथ ही नक्सलियों ने अपने खिलाफ साजिश करने वालों को सजा देने की चेतावनी दी है । ग्राम समनापुर के पंचायत भवन में पर्चा फेंका गया है जिससेइलाके में खौफ का माहौल है। पर्चे मिलने के बाद क्षेत्र में पुलिस ने गस्त बढ़ा दी है ।

वर्सन

एक पर्चा मिला है , नक्सलियों का ही है स्पष्ट नही है । पुलिस जांच कर रही है । पुलिस की गतिविधियों से नक्सली बैकफुट है । जनता को डरने की जरूरत नही है ।

एस पी डॉ लाल उमेंद सिंह कबीरधाम

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours