दिल्ली में श्रद्धा वालकर जैसा मर्डर:लिव-इन पार्टनर की हत्या कर शव को फ्रिज में छिपाया, आरोपी गिरफ्तार

Estimated read time 1 min read

मृतक निक्की यादव (22) हरियाणा के झज्जर की रहने वाली थी। वह 2018 से पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में साहिल गहलोत (24) के साथ लिव-इन में रह रही थी।

दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा वालकर मर्डर केस की तरह एक और युवती की हत्या का मामला सामने आया है। राजधानी के बाबा हरिदास नगर थाना क्षेत्र में 10 फरवरी को एक युवक ने अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी। इसके बाद शव को फ्रिज में छिपा दिया। वह बॉडी को ठिकाने लगा पाता, इससे पहले ही किसी ने पुलिस को खबर कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
निक्की और साहिल 2018 से पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में लिव-इन में रह रहे थे।

किसी और से शादी तय होने की बात पर बहस
DCP क्राइम ब्रांच सतीश कुमार ने बताया कि मृतक निक्की यादव (22) हरियाणा के झज्जर की रहने वाली थी। वह 2018 से पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में साहिल गहलोत (24) के साथ लिव-इन में रह रही थी। साहिल की शादी परिवार ने कहीं और तय कर दी थी। इस बात पर 9 फरवरी को निक्की और साहिल के बीच बहस हुई।

10 फरवरी को साहिल ने ISBT के पास कार में मोबाइल केबल से निक्की का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को कार में लेकर घूमता रहा, फिर मित्रांव गांव के बाहरी इलाके में बने अपने ढाबे के फ्रिज में छिपा दिया। पुलिस को किसी ने ढाबे पर लाश छिपाए जाने की सूचना दी, तब इसका खुलासा हुआ। साहिल ने 10 फरवरी को ही दूसरी लड़की से शादी भी कर ली।

मई में हुआ था श्रद्धा वालकर का मर्डर
पिछले साल 18 मई को दिल्ली के महरौली में श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए गए थे। इन टुकड़ों को फ्रिज में रखा गया था। इस मामले में आरोपी श्रद्धा का लिव-इन पार्टनर आफताब है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

श्रद्धा मर्डर केस से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें:

आफताब ने आरी से किए थे श्रद्धा के 35 टुकड़े:पोस्टमॉर्टम में खुलासा, DNA जांच में जंगल से मिले बॉडी पार्ट्स भी श्रद्धा के निकले

श्रद्धा को मारकर उसके लिव-इन पार्टनर आफताब ने आरी से ही शव के 35 टुकड़े किए थे। श्रद्धा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह बात कही गई है। इससे 10 दिन पहले माइटोकॉन्ड्रियल DNA रिपोर्ट में श्रद्धा के बाल और हड्‌डी के सैंपल मैच होने की पुष्टि हुई थी। वहीं, पिछले महीने आई एक और DNA जांच में महरौली और गुरुग्राम के जंगलों में पुलिस मिली हड्डियां श्रद्धा की ही निकली थीं।

श्रद्धा मर्डर केस-3000 पेज की चार्जशीट तैयार:100 लोगों के बयान, इलेक्ट्रॉनिक-फोरेंसिक सबूत; इस महीने के अंत तक हो सकती है पेश

दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ 3000 पेज की चार्जशीट तैयार कर ली है। चार्जशीट के मसौदे में 100 से ज्यादा लोगों की गवाही है। इसमें महत्वपूर्ण इलेक्ट्रॉनिक और फोरेंसिक सबूत हैं, जिसे पुलिस ने महीनों की जांच के दौरान इकट्ठा किया है।  

आफताब ने श्रद्धा का चेहरा बर्नर से जलाकर बिगाड़ा:हडि्डयां पीसने की बात कहकर पुलिस को गुमराह किया, चार्जशीट में दावा

दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा वाकर मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है। पुलिस की चार्जशीट के अनुसार आफताब पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद उसका चेहरा और सिर बिगाड़ने के लिए ब्लो टॉर्च (धातु गलाने वाला बर्नर) का उपयोग किया था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours