2 मुस्लिमों को किडनैप कर राजस्थान से हरियाणा लाए, बजरंग दल पर बोलेरो में जिंदा जलाने का आरोप

Estimated read time 1 min read

भिवानी के लोहारू में एक बोलेरो से दो व्यक्तियों के कंकाल बरामद हुए है. मृतक राजस्थान के भरतपुर जिले के रहने वाले थे. मृतकों के परिजनों ने बजरंग दल और गोरक्षक दल के सदस्यों हत्या का आरोप लगाया है.

राजस्थान के रहने वाले थे मृतक

भिवानी जिले के लोहारू के जंगल से दो व्यक्तियों के शव मिलने के बाद पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर नूंह पुलिस से संपर्क किया. नूंह पुलिस ने जांच कर बताया कि बोलेरो फिरोजपुर झिरका के गांव महू के हसीन के नाम रजिस्टर्ड है. जिन दो लोगों के शव बोलेरो में मिले है उसमें से नासिर नाम का शख्स हसीन से बोलेरो मांगकर ले गया था. मृतक जुनैद और नासिर राजस्थान के भरतपुर जिले के थाना गोपालगंज के गांव घाटमीका के रहने वाले है. मामले की सूचना मिलने पर मृतकों के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि  जुनैद और नासिर का बजरंग दल और गोरक्षक दल ने अपहरण कर जिंदा जलाया है.

अपहरण कर पिटाई के बाद जिंदा जलाया

मृतक जुनैद के भाई जाफर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई जुनैद गांव के ही रहने वाले नासिर के साथ बोलरो से भरतपुर के गांव पीरुका जोथरी गए थे. जहां रास्ते में बजरंग दल और गोरक्षक दल ने उनका अपहरण कर लिया और उन्हें पीरुका गांव के जंगल में ले गए. वहा दोनों को बुरी तरह पीटा गया जिसके बाद वो दोनों को बेहोशी की हालत में हरियाणा के लोहारू ले गए और वहां बोलरो के अंदर उन्हें जिंदा जला दिया. मृतक जुनैद के भाई जाफर ने इसके लिए बजरंग दल के गोरक्षा विभाग के प्रांत संयोजक मोनू नूंह और श्रीकांत और लोकेश सिंगला सहित आठ से दस लोगों को घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours