कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने जनचौपाल में सुनी आम नागरिकों की समस्याएं 40 से अधिक लोगों ने दिए आवेदन

Estimated read time 0 min read
कलेक्टर ने आवेदनों के निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए

रायपुर 07 मार्च 2023/ कलेक्टोरेट सभाकक्ष में जन चौपाल के माध्यम से आज जिले के विभिन्न विकासखंडो से आए 40 से अधिक लोगों ने कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे को अपनी समस्याए बताकर आवेदन दिया।

जन चैपाल में आज शंकर नगर निवासी संगीता मिश्रा ने प्लाट पर अवैध रूप से कब्जे को हटाने की शिकायत हेतु, रामकुमार साव ने भवन निर्माण की अनाधिकृत विकास के लिए नियमितीकरण किए जाने ,राजा तालाब रायपुर निवासी सरदार हरदयाल सिंह ने फर्जीवाड़े की जांच कर फर्जी नामांतरण रद्द कर राजस्व रिकॉर्ड दुरुस्तीकरण करने की कार्यवाही हेतु आवेदन दिया।वार्ड क्रमांक 65 मठपारा की पार्षद सविता वर्मा ने शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला मठपारा में शेड निर्माण के संबंध में आवेदन प्रस्तुत किया।

इसी प्रकार मीनल चौबे एवं अन्य पार्षदों  ने  उनके और रहवासियों के समक्ष करबला तालाब चौबे कॉलोनी का सीमांकन कर जल क्षेत्र में किए जा रहे कब्जे को हटवाने, बिरगांव निवासी संजय वर्मा ने अवैध प्लाटिंग करने वाले के ऊपर एफ आई आर दर्ज कर रजिस्ट्री बंद कराने,  बेदराम साहू ने उरला मेन रोड पर भारी वाहनों पर सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक प्रवेश निषेध करने, वार्ड क्रमांक 40 के पार्षद गोविंद मिश्रा ने बिल्डर द्वारा शासकीय जमीन पर किए गए कब्जे पर कार्यवाही करने,इसी प्रकार अन्य लोगों ने भी अपनी मांग एवं समस्याओं से संबंधित आवेदन दिया। प्राप्त आवेदनों पर कलेक्टर डॉ भुरे ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर सहायक कलेक्टर श्री जयंत नहाटा, अपर कलेक्टर श्री बी.बी पंचभाई, सभी एसडीएम एवं संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours