Thursday, September 19 2024

आजमगढ़ में गृहमंत्री अमित शाह व सीएम योगी का दौरा, देंगे अरबों की सौगात; जनसभा में बनाएंगे चुनावी माहौल

Estimated read time 1 min read

UP News केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सात अप्रैल को आजमगढ़ में आएंगे। दो घंटे 35 मिनट के कार्यक्रम में गृहमंत्री और मुख्यमंत्री हरिहरपुर गांव में संगीत महाविद्यालय का शिलान्यास करेंगे। यहां वह 45 अरब 82 करोड़ 42 लाख की 117 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

आजमगढ़, IMNB : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सात अप्रैल को जनपद में आएंगे। दो घंटे 35 मिनट के कार्यक्रम में गृहमंत्री और मुख्यमंत्री हरिहरपुर गांव में संगीत महाविद्यालय का शिलान्यास करेंगे। उसके बाद वहां से लगभग आठ सौ मीटर दूर नामदारपुर में जनसभा स्थल पहुंचेंगे, जहां 45 अरब, 82 करोड़, 42 लाख की 117 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। इसमें एक अरब, 51 करोड, 93 लाख की 61 परियोजनाओं लोकार्पण और 44 अरब, 82 करोड़, 49 लाख की 56 परियोजनाओं का शिलान्यास शामिल है। लाभार्थीपरक योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी प्रदान करेंगे।

काैशांबी महोत्सव के बाद हेलीकाप्टर से आएंगे आजमगढ़

काैशांबी महोत्सव के बाद मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर आजमगढ़ के नामदारपुर में 3.55 बजे लैंड करेगा। 4.10 बजे से 4.20 बजे तक हरिहरपुर गांव का भ्रमण, 4.35 से 5.25 तक परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण और जनसभा के बाद 5.40 बजे गोरखपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह भी कौशांबी महाेत्सव से बीएसएफ के हेलीकाप्टर से 3.55 बजे नामदारपुर हेलीपैड पहुंचेंगे। 5.40 बजे नामदारपुर से गोरखपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष व सांसद निरहुआ ने तैयारियों का लिया जायजा

भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने सात अप्रैल नामदारपुर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम व जनसभास्थल का निरीक्षण कियाद। जल्द से जल्द कार्य को पूरा करने के निर्देश दिए।

jagran

भाजपा लालगंज जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय, भाजपा जिलाध्यक्ष सदर ध्रुव सिंह, सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ,जिला महामंत्री सूरज प्रकाश श्रीवास्तव,जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र,जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा लालगंज नीरज तिवारी,अजय यादव,चंद्रहास राय,सूरज सिंह आदि थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

पुराने कुएँ-बावड़ियों का जीर्णोद्धार कर जल-स्रोतों के रूप में उपयोग किया जाएगा : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

‘जाति-मजहब के मकड़जाल में फंसा था प्रदेश लेकिन…’, पीएम मोदी का नाम लेकर CM योगी का बड़ा दावा

You May Also Like: