‘जाति-मजहब के मकड़जाल में फंसा था प्रदेश लेकिन…’, पीएम मोदी का नाम लेकर CM योगी का बड़ा दावा

Estimated read time 1 min read

 UP News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि जब वह सांसद थे तो कोरोना काल में एक बार भी आजमगढ़ नहीं आए.

सीएम योगी ने आगे कहा कि, देश में करोड़ों लोगों को फ्री में राशन और वैक्सीन दी गई. वहीं पड़ोसी देश पाकिस्तान में जिसकी जनसंख्या 22 करोड़ है वहां पर लोगों को रोटी के लाले पड़े हैं. यह मजबूत नेतृत्व से होता है. एक भारत श्रेष्ठ भारत के सपने को साकार किया है. कश्मीर से 370 धारा हटाई और पूर्वोत्तर राज्यों को देश के विकास की मुख्यधारा से जोड़ा है. पूर्वोत्तर के कई राज्यों में बीजेपी की या तो समर्थन से सरकार है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने क्या कहा
वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि जब वह सांसद थे तो कोरोना काल में एक बार भी आजमगढ़ नहीं आए. उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त बनाने वाली भारतीय जनता पार्टी बनी है. सपा, बसपा और कांग्रेस देश और प्रदेश का विकास नहीं कर सकते. दिनेश लाल को जिता कर आजमगढ़ में क्रांति का सृजन किया है. मैं इसलिए आया हूं कि 2024 में उत्तर प्रदेश की जनता एक बार फिर पीएम मोदी पर भरोसा करें और उनको प्रचंड बहुमत से जिता कर एकबार फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाए. वहीं उन्होंने सबको भारतीय जनता पार्टी को जिताने के लिए संकल्प भी दिलाया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours