कोरबा में तीन बदमाशों ने एक युवक की मंगेतर को बंधक बनाकर उससे मोबाइल और रुपए लूट लिए।

Estimated read time 1 min read

 युवक अपनी मंगेतर को घर छोड़ने के लिए जा रहा था। इस दौरान बदमाशों ने उसे रास्ते में रोक लिया और तलवार निकाल ली। इसके बाद फोन-पे (यूपीआई) के जरिए ऑनलाइन रुपए ट्रांसफर करा लिए। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, उरगा थाना क्षेत्र निवासी एक युवक के घर में उसकी मंगेतर आई थी। मंगेतर को उसके घर छोड़ने के लिए युवक बाइक से रात करीब एक बजे निकला था। इसी दौरान कुदुरमाल नहर पास बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया और थाने ले चलने की बात कहने लगे। इस पर युवक ने लड़की के मंगेतर होने की जानकारी बदमाशों को दी।

इस पर युवक से बदमाश रुपयों की मांग करने लगे। युवक ने रकम नहीं होने की बात कही तो बदमाश भड़क गए और उन्होंने तलवार निकाल ली। बदमाशों ने लड़की के गले पर तलवार रख दी और उससे छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। ये देखकर युवक घबरा गया और घर पहुंचकर रकम देने की बात कही। इस पर बदमाश तैयार हो गए।

घर पहुंचते ही युवती अंदर चली गई, जबकि युवक को बदमाश अपने साथ दूर ले गए। इसके बाद युवक से फोन-पे के जरिए ऑनलाइन रकम खाते में ट्रांसफर कराई और फिर उसका मोबाइल छीनकर भाग निकले। बदमाशों के भागने के बाद युवक थाने पहुंचा और पुलिस में मामला दर्ज कराया। जांच के दौरान पुलिस चांपा के वार्ड क्रमांक एक निवासी तुलसी पटेल तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours