रायपुर: बीजेपी की हाईलेवल मीटिंग खत्म; 7 घंटे तक चली बैठक, शाह ने बनाई रणनीति, जल्द जारी होगी दूसरी लिस्ट

Estimated read time 0 min read

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रायपुर के डूमरतराई स्थित प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बीजेपी नेताओं की करीब 7 घंटे तक बैठक ली। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और महासचिव बीएल संतोष भी मौजूद रहे। इसके बाद शाह और नड्डा एक ही गाड़ी में सवार होकर निकल गए। प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बैठक के बाद कहा कि जल्द ही बीजेपी प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी जाएगी।

बताया जाता है कि बैठक में शाह ने प्रदेश के सीनियर नेताओं से चुनाव की तैयारियों को लेकर जानकारी ली। चुनावी रणनीति और परिवर्तन यात्रा को लेकर भी चर्चा की। होने वाले कई कार्यक्रमों की समीक्षा की। बैठक में पार्टी के सीनियर नेता ही शामिल हुए। बैठक में 30 सितंबर को बिलासपुर और 3 अक्टूबर को बस्तर में होने वाली पीएम मोदी की चुनावी सभा को लेकर तैयारियों की समीक्षा की गई। दोनों कार्यक्रमों में भीड़ जुटाने के लिए बातचीत की गई। बैठक में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नवीन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व सीएम रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल शामिल रहे।

इससे पहले गृहमंत्री शाह  22 सितंबर को रायपुर आने वाले थे, लेकिन बाद में उनका दौरा रद्द हो गया। इसके पहले भी कई बार उनका दौरा रद्द हो चुका है। इससे पहले 2 सितंबर को शाह रायपुर आए थे। भाजपा के आरोप पत्र को लॉन्च किया था। वहीं शराब घोटाले को लेकर  कांग्रेस पर तंज कसा था। भ्रष्टाचार पर राज्य सरकार को  घेरा था। बीजेपी ने अभी तक 21 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। अन्य प्रत्याशियों के लिए भी जल्द ही सूची जारी हो सकती है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours