BJP नेता ने वाराणसी में महिला को दी बलात्कार की धमकी, थप्पड़ मारा तो झूठे मुकदमे में फंसाया, पीड़िता का आरोप, कब मिलेगा न्याय?

Estimated read time 1 min read

वाराणसी. वैसे तो पीएम मोदी मंच से बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के नारे को खूब बुलंद करते हैं, लेकिन उनके ही लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में एक बेटी के साथ उनके ही पार्टी का नेता बलात्कार करने की धमक देता है. जब महिला इसका विरोध करती है तो भाजपा सरकार का सिस्टम उस पर जुल्म ढाता है. हालत ऐसी कि 40 दिन से रोशनी अपने बेटे के साथ गुमनामी की जिंदगी जीने पर मजबूर है. रोशनी ने वीडियो जारी कर झूठे मुकदमे में फंसाने की बात कही है और मदद की गुहार लगाई है. रोशनी भारतीय युवा कांग्रेस (IYC) की राष्ट्रीय सचिव हैं.बता दें कि इंडियन यूथ कांग्रेस ने (X) पर पोस्ट करते हुए लिखा- वाराणसी की बेटी आज रो रही है. आखिर रोशनी कौशल का क्या गुनाह था? बलात्कार की धमकी देने वाले भाजपाई Saffron Rajesh Singh के खिलाफ आवाज़ उठाना? पिछले 40 दिनों से रोशनी का पति, भाई और 5 अन्य लोग सदस्य जेल में है, रोशनी के घर की कुर्की का आदेश दे दिया गया है.बलात्कार की धमकी पर मारा एक झापड़

भारतीय युवा कांग्रेस (IYC) की राष्ट्रीय सचिव ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमें उन्होंने कहा, मैं वही रोशनी कुशल जायसवाल हूं, जिसने 15 सितंबर के दिन बलात्कार की धमकी देने वाले Seffron Rajesh Sngh पर एक झापड़ लगाया था. इसके बाद मुझ पर कई धाराएं लगाईं जा चुकी है, जिसकी वजह से मै 40 दिन से फरार हूं. मेरे पति, मेरा भाई और 5 लोग जेल में हैं.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours