रायपुर में आज कांग्रेसी रमन सरकार में हुए घोटालों की जांच की मांग को लेकर ED दफ्तर के सामने प्रदर्शन करेंगे

Estimated read time 1 min read

बीजेपी सरकार में हुए घोटालों और मनी लॉन्ड्रिंग के मामलों में ED से कार्रवाई करने की मांग की जाएगी। कांग्रेसी तख्ती लगातार अफसरों से पूछेंगे कि कांग्रेस नेताओं पर राजनीतिक दबाव और षड्यंत्र के तहत काल्पनिक आधार पर कार्रवाई हो सकती है तो आखिर बीजेपी के प्रमाणित घोटालों की जांच से उन्हें परहेज क्यों है। शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने ED कार्यालय के सामने आंदोलन की तैयारी कर ली है। कार्यकर्ता सुबह से रात-तक बारी-बारी से ईडी दफ्तर के बाहर डटे रहेंगे।

कांग्रेस नेताओं से मिली जानकारी के मुताबिक ED दफ्तर के सामने रसोई भी लगेगी। कार्यकर्ताओं के लिए भोजन यहीं बनेगा। डीजे बजाकर ED अफसरों के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान वरिष्ठ नेता ED अफसरों को सभी घोटालों का ब्योरा देकर जांच की मांग करेंगे।

इनमें रमन राज में गरीबों के राशन में हुए करीब 36 हजार करोड़ के नान घोटाले से लेकर 6200 करोड़ के चिटफंड घोटाले की जांच की मांग होगी। 1500 करोड़ के शौचालय घोटाले और सैकड़ों करोड़ के रतनजोत घोटाले की जांच की मांग भी शामिल है। संगठन की ओर से सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए गए हैं कि किस वक्त कौन से पदाधिकारी यहां प्रदर्शन करेंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours