यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के खिलाफ आज बिहार बंद, कई जिलों में दिखा असर

Estimated read time 1 min read

 बिहार में तमिलनाडु केस को लेकर यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी का विरोध हो रहा है। इसी कड़ी में 23 मार्च को बिहार बंद बुलाया गया है। ये बिहार बंद राजजपा (राष्ट्रीय जन जन पार्टी) और कश्यप के समर्थकों ने बुलाया है। पढ़िए ये खबर

 
manish kashyap
पटना: यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के खिलाफ 23 मार्च को बिहार बंद कराया गया। इसको लेकर कई जगहों पर मनीष कश्यप के समर्थक सड़कों पर उतरे। इस दौरान गया, बिहारशरीफ-बरबीघा रोड पर चक्का जाम किया गया। तमिलनाडु मामले में मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के बाद उसके समर्थकों और राष्ट्रीय जन जन पार्टी ने बिहार बंद का आह्वान किया है। इस बंद को ब्राह्मण-भूमिहार एकता मंच ने भी अपना समर्थन दिया है। उधर आरजेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने कहा कि आज राज्य भर में चक्का जाम किया जाएगा। लेकिन एंबुलेंस, स्कूल बस, परीक्षार्थी जैसे अति आवश्यक वाहनों को इससे अलग रखा जाएगा।

मनीश कश्यप की गिरफ्तारी के विरोध में बिहार बंद

आशुतोष का कहना है कि ‘बिहार बंद में पूरी तरह संयम से काम लेते हुए इसे शांतिपूर्वक किया गया। बंद करनेवालों की मांग है कि यूट्यूबर मनीश कश्यप के मामले की गहरी और निष्पक्ष जांच की जाए। ये मांग भी है कि सरकार वेब मीडिया के पत्रकारों को भी सम्मान की नजर से देखें। राष्ट्रीय जन जन पार्टी ने दावा किया कि गुरुवार सुबह गया के फतेहपुर में मेन रोड जाम किया गया। इसके अलावा बिहारशरीफ-बरबीघा रोड पर भी जाम किया गया।

ये है यू ट्यूबर मनीष कश्यप का पूरा मामला

हाल ही में कई ऐसे वीडियो वायरल हुए थे जिसमें कथित तौर पर बिहार के मजदूरों पर तमिलनाडु में हमला किया गया। लेकिन सरकार की जांच में ये वीडियो फर्जी निकले। इन्हीं वीडियो को चलाने के आरोप में यूट्यूबर मनीष कश्यप ने कुछ दिन पहले सरेंडर कर दिया। इसके बाद आर्थिक अपराध इकाई ने मनीष कश्यप से पूछताछ भी की।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours