नूंह हिंसा मामले में पुलिस से हथियार छीनकर फायरिंग करने वाले आरोपी के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में उसके पैर में गोली लगी

Estimated read time 1 min read

हरियाणा के नूंह-मेवात में हुई हिंसा के बाद पुलिस तेजी से धरपकड़ अभियान चला रही है. इस बीच मंगलवार को नूंह हिंसा के एक इनामी बदमाश वसीम की पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में वसीम के पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. वसीम 25 हजार रुपए का इनामा बदमाश है. फिलहाल, अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक वसीम के साथ मुठभेड़ तावड़ू में स्थित अरावली पहाड़ के खंडहर में हुई. पुलिस जब उसे पकड़ने गई तो उसने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी. दोनों तरफ से फायरिंग होने के बाद वसीम के पैर में गोलियां लग गईं और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद उसे अरेस्ट कर इलाज के लिए नल्हड मेडिकल स्पताल में भर्ती कराया है. वसीम के पास से एक अवैध देशी कट्टा और 5 राउंड भी बरामद किए गए हैं.

वसीम पर नूह में हिंसा के दौरान पुलिस के जवानों का हथियार छीन कर फायरिंग करने का आरोप है. उस पर दिल्ली एनसीआर में लगभग 100 वारदातों को अंजाम देने का आरोप है. उसनें ज्यादातर वारदातों में बड़े शो रूम में तोड़कर लूट पाट की वारदात को अंजाम दिया है. तावड़ू में इस पर हत्या का मामला भी दर्ज है. नूंह हिंसा के मामले में किसी आरोपी के साथ पुलिस की यह दूसरी मुठभेड़ है

इससे पहले 10 अगस्त को भी पुलिस ने नूंह हिंसा के दो आरोपियों का एनकाउंटर किया था. आरोपियों मुनसैद और सैकूल को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया गया था. आरोपियों मुनसैद और सैकूल को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया गया था. एनकाउंटर में सैकुल के पैर में गोली लगी थी.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours