Breaking News

Friday, October 18 2024

सांस्कृतिक कार्यक्रमों से कम होता है तनाव : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

Estimated read time 1 min read
जनता की खुशहाली के लिए खोला आनंद विभाग

मुख्यमंत्री श्री चौहान आईएएस समिट के सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल हुए

भोपाल (IMNB). मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश की साढ़े आठ करोड़ जनता की खुशहाली बढ़ाना हमारा उद्देश्य है। इसके लिए हमने प्रदेश में आनंद विभाग खोला है। आनंद विभाग की ओर से प्रदेश के गांव- गांव में आनंद उत्सव होंगे। टीम मध्यप्रदेश जनता की खुशहाली के लिए दिन-रात काम करने में लगी हुई है। मुख्यमंत्री श्री चौहान कुशाभाऊ ठाकरे अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में आईएएस समिट के सांस्कृतिक कार्यक्रम संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री श्री चौहान की धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह चौहान और आईएएस अधिकारियों के परिजन उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों से तनाव कम होता है। उन्होंने कहा कि आईएएस अधिकारी लगातार काम करते हैं। उनके जीवन में एसे क्षण आने से तनाव कम होता है और काम करने की क्षमता बढ़ती है। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि काम की व्यस्तता में भी अपने बच्चों का जरूर ध्यान रखें। उन्हें बेहतर संस्कार और समय देना माता-पिता का कर्तव्य है। काम की व्यस्तता में बच्चे तन्हा न रहें।

आईएएस समिट के दूसरे दिन आज आईएएस महिला अधिकारियों और उनके परिजन द्वारा फैशन शो में रैंप पर वॉक किया गया। महिला अधिकारियों ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

भगवान के आने में देर है, अंधेर…! (व्यंग्य : राजेन्द्र शर्मा)

योग आयोग के अध्यक्ष ज्ञानेश शर्मा ने सॉफ्ट टेनिस टूर्नामेंट के विजेताओं को किया पुरस्कृत

You May Also Like: