मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लगाए आंवला, जामुन और सामिया केशिया के पौधे

Estimated read time 1 min read

राष्ट्रीय युवा पुरस्कार से सम्मानित श्री मिश्रा और श्री चौहान ने भी किया पौध-रोपण

भोपाल(IMNB). मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने श्यामला हिल्स स्थित उद्यान में आंवला, जामुन और सामिया के‍शिया के पौधे लगाए। भारत सरकार के खेल मंत्रालय द्वारा कर्नाटक के हुबली में आयोजित कार्यक्रम में 26वें राष्ट्रीय युवा पुरस्कार से सम्मानित श्री शिवम मिश्रा और श्री शुभम चौहान ने मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ पौध-रोपण किया। श्री शिवम द्विवेदी तथा श्री देवेश शर्मा भी साथ थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ सीहोर की टीम ‘संडे का सुकून’ के सर्वश्री कपिल जाट, हिमांशु राठौर, हर्ष राठौर, संकल्प करोदिया, रजत व्यास, सौरभ राठौर, दीपक परमार और मयंक तिवारी ने पौध-रोपण किया। यह टीम अपने पास उपलब्ध पर्याप्त संसाधनों को जरूरतमंद लोगों से साझा करने की सोच के साथ सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय है। अपनी व्यस्ततम जीवन शैली से थोड़ा समय निकालकर अपने नगर को सुंदर, सुनियोजित और आदर्श शहर बनाने के लिए कार्य करने के उद्देश्य से पिछले चार साल से टीम लोगों को प्रेरित कर रही है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ टेलीविजन चैनल स्वदेश न्यूज की सुश्री मुक्ता पाठक ने अपने जन्मदिवस के अवसर पर पौधा लगाया। स्वदेश न्यूज के श्री ताहिर खान तथा श्री शैलेन्द्र रावत भी साथ थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours