भाजपा को बेटी बचाओं के जगह बेटी के आरोपी को बचाओं का नारा देना चाहिए – वंदना राजपूत

Estimated read time 1 min read

रमन राज में 27 हजार महिलाएं गायब हो गई थी

भाजपा शासन में झलियारी कांड छ.ग.के माथे पर कलंक

रायपुर 16/02/2023 भाजपा के विधायक रंजना साहू के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि रंजना साहू के याददाश्त शायद कमजोर हो गई है। इसलिये पूर्वीवर्ती भाजपा के शासन में महिलाओं ,बच्चियों के साथ कितनाअत्याचार,अनाचार ,बलात्कार की घटनाएं हुई थी भूल गई है लेकिन छत्तीसगढ़ के जनता भूल नहीं पाई है। .रंजना साहू को वास्तविकता मे महिलाओं की चिंता है तो विधानसभा प्रतिपक्ष नेता नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के ऊपर रेप का आरोप है उसे सामने लाये क्यों भाजपा नेता बलात्कारी आरोपी को संरक्षण देने का काम भाजपा के नेता कर रहे है.बेटी बचाओ बेटी पढाओं का नारा का नाम बदलकर बेटी के बलात्कारियों को बचाओं का नारा भाजपा के नेताओं को देना चाहिए।. प्रधानमंत्री के गृह राज्य में भी तो बेटी के गैंग रेप के आरोपी को संरक्षण दिया जा रहा है।

वंदना राजपूत ने कहा कि भाजपा शासन मे झलियामारी कांड में छोटे छोटे बच्चियों के साथ हृदय विदारक घटना छत्तीसगढ़ के माथे पर कलंक लग गया.पूर्वीवर्ती मुख्य मंत्री रमन सिंह के osd ओ.पी.गुप्ता के द्वारा एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार करता है और उस आरोपी को संरक्षण देने का काम भाजपा के नेता करते है. मीना खल्कों कांड, भिलाई की कांड, राजधानी की कांड जैसे अनेक कांड को दबाने एवं छुपाने का काम भाजपा शासन में होता था. पीड़ित महिलाएं जब थाना जाकर प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कराना चाहती थी तो उसे डरा धमाकर थाना से भगा दिया जाता था.मानव तस्करी रमन राज में चरम पर था.आंख फोडवा कांड, गर्भाशय कांड रमन काल में हुआ था तब रंजना साहू को महिलाओं का पीड़ा दिखाई नहीं दिया.कांग्रेस सरकार में स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर से बेहतर दिये जा रहे है .कांग्रेस सरकार में कानून का राज है इसलिये आरोपी पुलिस से बचाने के लिये भाजपा ठेका लिये हुए है.कांग्रेस सरकार में आरोपी कोई भी हो उसे बक्शा नहीं जाता है।

वंदना राजपूत ने कहा कि हत्या, बलात्कार जैसे मामले में उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात, जहां-जहां बीजेपी शासन है वहां से छत्तीसगढ़ में बेहतर स्थिति है.रंजना साहू क्यों बेलगाम महंगाई पर नहीं बोलती है क्या बेलगाम महंगाई पर भाजपा की भी बोलती बंद कर दी है।

वंदना राजपूत
प्रवक्ता
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours