छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती धूमधाम और गरिमा के साथ मने : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

Estimated read time 1 min read

मुख्यमंत्री ने जयंती कार्यक्रम की तैयारियों की जानकारी ली

भोपाल (IMNB). मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि सोंसर में 19 फरवरी को छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती का कार्यक्रम और उनकी प्रतिमा अनावरण की तैयारियाँ सुव्यवस्थित ढंग की जाएँ। छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती धूमधाम, गरिमापूर्ण और उत्साह के साथ मनाने के सभी प्रबंध करें। मुख्यमंत्री श्री चौहान आज निवास कार्यालय समत्व भवन में छिंदवाड़ा जिले के सोंसर में छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती कार्यक्रम की तैयारियों की वीडियो कॉफ्रेंसिंग से जानकारी प्राप्त कर रहे थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कार्यक्रम में अधिकाधिक संख्या में लोग पहुँचे इसके लिए प्रचार-प्रसार का कार्य बेहतर हो। कार्यक्रम व्यवस्थित हो। उन्होंने जिला कलेक्टर से तैयारियों की विस्तृत जानकारी ली। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि वे विकास रथ से कार्यक्रम स्थल पहुँचेंगे और प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान कार्यक्रम में हितलाभ भी वितरण करेंगे।

साथ ही सोंसर में 103 करोड़ 77 लाख रूपये के विकास कार्यों का भूमि-पूजन भी करेंगे। जिला कलेक्टर ने बताया कि मेटल से बनाई गई छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा 9 फीट ऊंची है। ये मेटल की बनाई गई है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours