Sunday, September 8 2024

पठान की सफलता के बीच अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ ने पकड़ी रफ्तार, धड़ाम से गिरी ‘शहजादा’

Estimated read time 1 min read
  फरवरी के महीने में बॉक्स ऑफिस पर तीन सुपरस्टार्स की फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। एक तरफ जहां पठान के क्रेज के बीच सेल्फी ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई तो वहीं शहजादा का महज इतना कलेक्शन हुआ। पढ़ें मंगलवार का टोटल कलेक्शन।

नई दिल्ली, IMNB।   बॉक्स ऑफिस पर बीते महीने तीन बड़े सुपरस्टार एक्टर्स के बीच टक्कर देखने को मिली। पठान का क्रेज जहां एक महीने बाद भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ सेल्फी ने भी वर्किंग डेज के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखी।

हालांकि, इन दोनों ही फिल्मों के बीच शहजादा का बुरा हाल देखने को मिला। रिलीज के 12वें दिन ही कार्तिक की फिल्म का कलेक्शन बुरी तरह से गिर गया। इन तीनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बीते मंगलवार क्या हाल रहा, चलिए बिना देरी किये जानते हैं पूरी रिपोर्ट।

सेल्फी ने मजबूत की अपनी पकड़

अक्षय कुमार की सेल्फी को भले ही समीक्षकों के बहुत अच्छे रिव्यू नहीं मिले हो, लेकिन ये फिल्म वर्किंग डेज में भी खुद को संभालने में कामयाब रही है। एक करोड़ के बजट में बनी सेल्फी की जिस तरह से धीमी शुरुआत हुई थी, उसे देखकर यही लग रहा था कि ये फिल्म वीकेंड के बाद ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ देगी।

हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और वर्किंग डेज में भी इस फिल्म ने खुद को संभाल लिया। सोमवार को जहां अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ ने 1 करोड़ का बिजनेस किया, तो वहीं मंगलवार को इस फिल्म ने 1.1 करोड़ का कारोबार किया। अब तक इस मूवी 12.7 करोड़ का बिजनेस किया।

jagran

शहजादा का बुरी तरह गिरा कलेक्शन

शहजादा कार्तिक का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो गया है। 17 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म को अभी थिएटर में महज 12 दिन ही हुए हैं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया है। इस फिल्म ने मंगलवार को कुल 3 लाख रुपए की कमाई की है।

2023 में कार्तिक आर्यन की पहली ही फिल्म फ्लॉप रही। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ये फिल्म अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर महज 30.01 करोड़ की कमाई कर पाई है। ‘शहजादा’ के पास बस कमाई का ये हफ्ता बाकी है।

jagran

पठान का क्रेज नहीं हो रहा कम

25 जनवरी को रिलीज हुई शाह रुख खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। दीपिका पादुकोण स्टारर स्पाई थ्रिलर फिल्म का क्रेज लोगों में कम नहीं हो रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 35वें दिन 81 लाख की कुल कमाई की।

jagran

इस फिल्म ने 1 महीने बाद भी कमाई के मामले में कार्तिक आर्यन की शहजादा को पीछे छोड़ दिया है। पठान की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर टोटल कमाई 527.29 करोड़ की हुई है और दुनियाभर में इस फिल्म ने 1022 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

राष्ट्रपति पद की दावेदार निक्की हेली का ऐलान, कहा- पाकिस्तान जैसे दुष्ट देश पर अरबों डॉलर नहीं लुटाएगा अमेरिका

ऑस्कर में होगा ‘नाटू नाटू’ पर लाइव परफॉर्मेंस, सिंगर राहुल सिप्लिगंज और काल भैरव करेंगे धमाल

You May Also Like: