Tuesday, September 17 2024

ऑस्कर में होगा ‘नाटू नाटू’ पर लाइव परफॉर्मेंस, सिंगर राहुल सिप्लिगंज और काल भैरव करेंगे धमाल

Estimated read time 1 min read

 Naatu Naatu, Oscars 2023, Ram Charan, RRR, Ram Charan Oscars 2023, Naatu Naatu at oscars, Rahul Sipliganj and Kala Bhairav

Naatu Naatu From RRR to be performed live at Oscars 12 मार्च को लॉस एंजेलिस में होने वाले ऑस्कर्स 2023 में सिंगर राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव लाइव परफॉर्म करेंगे । फिल्म आरआरआर (RRR) गाना नाटू नाटू (Naatu Naatu) पर अपनी परफॉर्मेंस देंगे ।

 नई दिल्ली, IMNB।  RRR at Oscars 2023: साउथ के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) आए आए दिन नए रिकॉर्ड बना रही हैं। पहले जहां गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में इस फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ (Naatu Naatu) ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता था।

इसके बाद ये गाना ऑस्कर 2023 के लिए भी नॉमिनेट हुआ। ऐसे में फिल्म डायरेक्टर  एसएस राजामौली और एक्टर राम चरण इस अवॉर्ड की तैयारियों में शामिल हो चुके हैं। बीते दिनों दोनों अमेरिका के लिए रवाना हुए थे। जहां दोनों फिल्म को जमकर प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। वहीं अब इस अवॉर्ड से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। खबर है कि ऑस्कर अवॉर्ड में राहुल सिप्लीगंज और काल भैरव परफॉर्म करते नजर आएंगे।
12 मार्च को होगी ऑस्कर नाइट

बता दें, 12 मार्च को लॉस एंजेलिस में होने वाले ऑस्कर्स 2023 में इस गाने को सिंगर्स राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव लाइव परफॉर्म करेंगे। बता दें, उन्होंने ही इस गाने को गाया है और अब  एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में इस गाने को लाइव परफॉर्म करेंगे। इस गाने को म्यूजिक एमएम कीरावनी ने दिया है। इस गाने की टक्कर ‘बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग’ कैटेगरी में रिहाना, लेडी गागा, मिट्स्की, David Byrne और डायने वारेन से होगी।

राम चरण भी करेंगे परफॉर्म ?

बीते दिनों खबर थी कि एक्टर राम चरण की ख्वाहिश है कि वह ऑस्कर में अपने इस गाने पर परफॉर्म करें। हालांकि इसपर खुद एक्टर का रिएक्शन भी आया था जिसमे उन्होंने कहा था कि ‘हम कहीं भी ‘नाटू नाटू’ पर परफॉर्म करना पसंद करेंगे, जिसके लिए हमारी इतनी सराहना हो रही है।

jagran

हालांकि हर जगह हमें परफॉर्म करने का मौका नहीं मिल पाता है। अगर हमें ऑस्कर अवॉर्ड्स सेरेमनी में इस पर डांस करने का मौका मिलेगा तो इससे हमें अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में बहुत खुशी होगी।’

राम और एनटीआर का शानदार डांस

‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू नाटू’ को राम चरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया है। इस गाने पर इन सितारों के डांस ने हर किसी को हैरान कर दिया था।

jagran

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

पठान की सफलता के बीच अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ ने पकड़ी रफ्तार, धड़ाम से गिरी ‘शहजादा’

डेनमार्क के युवराज और राजकुमारी ने राष्ट्रपति से भेंट की

You May Also Like: