Monday, June 24 2024

Satish Kaushik के निधन पर भावुक हुए सलमान खान, एक्टर को जाता देख छलके आंसू

Estimated read time 1 min read

सतीश कौशिक का जन्म 13 अप्रैल 1956 में हरियाणा के महेन्द्रगढ़ में हुआ था। सतीश अपने पीछे  पत्नी शशि कौशिक और बेटी वंशिका कौशिक को छोड़ गए हैं। बता दें कि सतीश का बड़ा बेटा शानू कौशिक का निधन महज दो साल की उम्र में हो गया था।

नई दिल्ली, IMNB। Salman Khan Gets Emotional On Satish Kaushik Death: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक ने 66 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। कल यानी गुरुवार बृहस्पतिवार तड़के दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हुआ है। दिग्गज के निधन ने हर किसी को तोड़कर रख दिया है। जाते-जाते सतीश कौशिक हर किसी के दिल में गहरा सदमा और आंखों में आंसू दे गए हैं। एक्टर के निधन पर उनके खास दोस्त अनुपम खेर ने अपना सुध-बुध खोकर रोते हुए नजर आए थे। वहीं, अब सलमान खान का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह भावुक होते दिखे।

सतीश के निधन पर भावुक हुए सलमान खान

सतीश कौशिक के अंतिम दर्शक के लिए इंडस्ट्री के तमाम सितारे पहुंचे थे। वहीं, सतीश के खास दोस्त सलमान खान भी उनके पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे। सतीश को देखकर सलमान खुद को भावुक होने से रोक नहीं पाए। सामने आए वीडियो में सलमान इमोशनल होते और रोते नजर आ रहे हैं। सलमान को सतीश के जाने का गहरा सदमा लगा है। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स सतीश को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं।

सतीश के जाने के गम में फूट-फूटकर रोए अनुपम

सलमान खान से पहले अनुपम खेर का वीडियो सामने आया था, जिसमें वह रोते बिलखते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में अनुपम खेर अपने दोस्त सतीश कौशिक की अंतिम यात्रा में उनके साथ एंबुलेंस में बैठे हुए दिखाई दे रहे थे। सतीश को देख उनकी आंखों से आंसू नहीं रुक रहे थे। अपने दोस्त को इस तरह से देखना अनुपम खेर के लिए आसान नहीं था। अनुपम अपने सामने 45 साल की दोस्ती को खत्म होते देख रहे थे। इस वीडियो को देखकर हर किसी की आंखें नम हुईं। बता दें कि सतीश कौशिक के निधन की जानकारी अनुपम खेर से ट्वीट कर दी थी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

बस्तर के लोगों को ठगने केंद्रीय मंत्री दौरे पर आ रहे -कांग्रेस

11 को महिलाओं के लिए प्रेरणा श्रोत बनी राज्यस्तरीय मातृशक्ति का सम्मान

You May Also Like: