गरियाबंद सालो बाद नक्सली दस्तक,ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, रस्सी से गला घोंटकर की हत्या, सड़क पर फेंका शव

Estimated read time 1 min read

 

गरियाबंद. अमलीपदर थाना क्षेत्र के खरीपथरा के रहने वाले एक ग्रामीण की नक्सलियों ने हत्या कर दी है. रामदेव को शनिवार रात तीन वर्दीधारी नक्सली अगवा कर ले गए थे. रविवार जब घर वाले जंगल की ओर ढूंढने निकले तो अमलिपदर थाना से करीब 15 किलोमीटर दूर ओड़िशा-नवरंगपुर जिले की सीमा से संटे जंगल में उसका शव पड़ा हुआ मिला. इसके अलावा मौके पर नक्सलियों के फेंके गए पर्चे भी मिले हैं. जिसमें उदंती एरिया कमेटी ने मुखबिर होने के कारण मौत की सजा देने का उल्लेख किया है.

एसडीओपी अनुज गुप्ता ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक के शरीर में बाहरी चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं. ऐसा लगता है कि रस्सी से गला घोंटा गया होगा,फिलहाल शव के पीएम के बाद ही कारण स्प्ष्ट हो सकेगा. मामले में अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. एसडीओपी ने कहा कि ओड़िशा-सीमावर्ती इलाकों में नक्सली मूवमेंट है. जिले में लगातार सर्चिंग किया जा रहा है.

एसडीओपी ने बताया कि लंबे समय के बाद नक्सलियों ने अपनी उपस्तिथि दर्ज कराई है. अब तक उदंती एरिया कमेटी की सक्रियता शोभा और इण्दागांव थाना क्षेत्र में थी. लेकिन रविवार को ग्रामीण की हत्या के साथ पर्चे में नक्सलियों ने मुखबिरी ना करने की चेतावनी देकर अमलिपदर थाना क्षेत्र में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours