जोगी कांग्रेस ने हुंकार रैली निकालकर कलेक्ट्रेट कार्यालय का किया घेराव

Estimated read time 1 min read

एथेनाल में पी पी पी मॉडल नही बल्कि स्वर्गीय अजित जोगी जी ने शक्कर कारखाना के लिए दिया किसान मॉडल सहकारिता मॉडल चलेगा – अमित जोगी

रमन सिंह ने दारू भट्टी सरकारी करने का काम किया और भूपेश बघेल दारू फैक्ट्री खोलने का काम किया – अमित जोगी

जितने भी आवासहीन परिवार है उन्हें जोगी कांग्रेस आने के बाद 5 लाख की राशि आवास के लिए दिया जाएगा – अमित जोगी

जोगी कांग्रेस ने शराब की बोतल और बायो फ्यूल का बोतल दिखाकर किया प्रदर्शन

शराब की फैक्ट्री नही बल्कि दामापुर कुंडा और सहसपुर लोहारा में सुगर फैक्टरी खोला जाए – अमित जोगी

रघुपति राघव राम भूपेश को सदबुद्धि दे भगवान, प्रदर्शन के दरमियान भजन गाया गया

कवर्धा।कवर्धा।

जोगी कांग्रेस के द्वारा जन आक्रोश रैली निकालकर 21 सूत्रीय मांगों को लेकर कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया गया । घेराव करने से पहले सभा का आयोजन भारतमाता चौक में किया गया । सभा को सम्बोधित करते हुए जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी जी ने कहा कि कबीर की धरती जिनका नाम मेरे पिता जी ने कबीरधाम रखा था मात्र 11 माह में भोरमदेव देव बाबा के नाम से भोरमदेव सहकारी शक्कर कारखाना खोला गया लेकिन इसी धरती में शराब की कारखाना खोलने का काम किया जा रहा है जिसे जोगी कांग्रेस बर्दाश्त नही करेगी । मेरे पिता जी ने सहकारिता मॉडल देकर शक्कर कारखाना का मालिक यहां के किसानों को बनाया है लेकिन इसके विपरीत पीपीपी मॉडल बनाकर किसानों को नही बल्कि व्यापारियो को मालिक बनाया जा रहा है । 15 वर्षों में भाजपा ने जनता को लूटा उससे ज्यादा कांग्रेस की सरकार जल ,जंगल, जमीन बेचकर लूट रही है । जोगी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुनील केशरवानी ने कहा कि एक और कांग्रेस के राहुल गांधी कहते है कि देश को AA मतलब अम्बानी , अडानी चला रहे है और इनके जरिए लूट रहे है उसी तरह कबीरधाम जिला में ABC मतलब अकबर ,भूपेश और सीडीएल कम्पनी चला रहे है जो कम मूल्य में 100 एकड़ भूमि को दे दिया गया है वो एथेनाल के जगह शराब बनाकर लूटेंगे। युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू और छात्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष रवि चन्द्रवंशी ने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार धोखा देने वाले कि सरकार है जितने वादे किए है उनमें से कोई वादा पूरा नही किया गया है बल्कि शराबबन्दी के जगह जगह शराब की दुकान खोल रही है । यदि यहां के एथेनाल में एथेनाल बायो फील बनाया गया तो स्वागत है लेकिन यदि शराब बनाया गया तो जोगी कांग्रेस ईट से ईंट बजा दी जाएगी । जोगी कांग्रेस के युवा जिलाध्यक्ष अश्वनी यदु ने कहा कि यदि कबीरधाम जिला के युवाओं को यहां की धरती में बनने वाले एथेनाल प्लांट में नौकरी में प्राथमिकता मिलनी चाहिए हम यहां के युवाओं के हक़ की लड़ाई लड़ेंगे । कार्यक्रम को ,गणेश पात्रे ,गजेंद्र मरकाम ,केवल चन्द्रवंशी ,हीरो जांगड़े ,दयालु भारती ने भी सम्बोधित किया । इस कार्यक्रम में ब्लॉक अध्यक्ष बिहारी पटेल , आफताब राजा, दलीचंद ओगरे रंजीत वर्मा, रूपेश यादव, नेमसिंह यादव, मुकेश चंद्रवंशी, हीरो जांगड़े, चेतन वर्मा, ओमकार यादव, अतुल राज, नारायण साहू, ईष्वरी साहू, मनोज बंजारे, धर्मेंद्र कश्यप, दयालु भारती, जगदीश बंजारे, रफीक खान, हेमचंद वारते, जलेश्वर खूंटे, ईश्वर डाहीरे, भोजराम बर्मन, जे.डी. मानिकपुरी, विजय श्रीवास, खुमान कुर्रे, दुर्गेश भारती, मोती टेकाम सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

 

घेराव के दौरान पुलिस से हुई झूमाझटकी – घेराव के दौरान जोगी कांग्रेस के साथ झूमाझटकी हुई इसके बाद रघुपति राघव राजा राम भूपेश को सद्बुद्धि दे भगवान गाया गया । उसके बाद राज्यपाल के नाम 21 सूत्रीय ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा गया ।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours