भाजपा की तैयारी देख कांग्रेस सरकार में खलबली मच गई – नितिन नबीन

Estimated read time 1 min read

*विधानसभा घेराव की तैयारी की समीक्षा बैठक*

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने मोर आवास मोर अधिकार अभियान के तहत आज बिलासपुर और दुर्ग संभाग के पदाधिकारियों की बैठक लेकर 15 मार्च को होने वाले विधानसभा घेराव की तैयारियों की समीक्षा की। श्री नबीन कल रायपुर संभाग की तैयारियों का जायजा ले चुके हैं। उन्होंने बैठक में आवश्यक मार्गदर्शन देते हुए इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाने के निर्देश दिए। श्री नबीन ने 3 संभागों की लगभग 60 से ज्यादा विधानसभा क्षेत्र की तैयारियों का जायजा लेकर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। उन्होंने कहा कि विधानसभा घेराव की भाजपा तैयारी को देखकर कांग्रेस सरकार में खलबली मच गई है।

बिलासपुर संभाग की बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी, प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

दुर्ग संभाग स्तरीय अंतिम तैयारी बैठक दुर्ग जिला भाजपा कार्यालय में श्री नबीन की प्रमुख उपस्थिति में संपन्न हुई। बैठक में भाजपा संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी, प्रदेश मंत्री अवधेश चंदेल, बिलासपुर के पूर्व लोकसभा सांसद लखन साहू, पूर्व मंत्री रामशीला साहू, दयालदास बघेल और दुर्ग भाजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा सहित दुर्ग संभाग के अंतर्गत आने वाले भाजपा संगठन जिले के जिला समन्वय समिति के सदस्य उपस्थित रहे। बैठक से पहले विधानसभा घेराव को लेकर दुर्ग शहर में प्रचार-प्रसार हेतु तैयार रथ को प्रदेश सह-प्रभारी नितिन नबीन ने भाजपा का झंडा दिखाकर रवाना किया।

बैठक की शुरुआत में विधानसभा भवन के घेराव के अंतिम स्वरूप की तैयारी को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा हुई। चर्चा एवं संवाद करने के उपरांत वरिष्ठ नेताओं के बीच दायित्वों के निर्धारण की घोषणा की गई। बैठक का संचालन जिला महामंत्री सुरेंद्र कौशिक एवं आभार प्रदर्शन संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने किया।

बैठक में दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव, कवर्धा, बेमेतरा, बालोद, मानपुर- मोहला, खैरागढ़- छूईखदान- गंडई के जिला प्रभारी, जिला अध्यक्ष, जिला समन्वय समिति के सदस्य, पूर्व विधायक सहित बड़ी संख्या में अपेक्षित श्रेणी के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours