कपिल शर्मा शो के को-स्टार्स पर कपिल ने तोड़ी चुप्पी:बोले- दुश्मनी की वजह से शो से नहीं गईं भारती, उपासना, कृष्णा अच्छे दोस्त हैं

Estimated read time 1 min read

हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने साफ किया कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के को-स्टार्स से उनकी कोई दुश्मनी नहीं है। अचानक को-स्टार्स के शो छोड़कर जाने की वजह से कपिल और इन स्टार्स के बीच अन-बन होने के कयास लगाए जा रहे थे। शो छोड़कर जाने वालों में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, सुनील ग्रोवर, अली असगर और उपासना सिंह का नाम भी शामिल है।

नाराज होकर शो से नहीं गए को-स्टार्स : कपिल

इंटरव्यू के दौरान को-स्टार्स के शो छोड़कर जाने की वजह पूछे जाने पर कपिल बोले- मैं कभी भी इंसेक्योर नहीं होता। जो लोग मुझसे प्यार करते हैं, वो हमेशा मेरे साथ, मेरे लिए रुक जाते हैं। पहले मुझे हर छोटी बात पर तेज गुस्सा आता था, लेकिन अब मैंने अपने गुस्से पर काफी कंट्रोल किया है।

कपिल बोले - मुझसे ये मत पूछिए कि ये शो छोड़कर क्यों चले गए, बल्कि मुझसे ये पूछिए की ये रुके क्यों नहीं ? मैं तो अपनी ही जगह पर हूं, मैं कहीं नहीं गया।
कपिल बोले – मुझसे ये मत पूछिए कि ये शो छोड़कर क्यों चले गए, बल्कि मुझसे ये पूछिए की ये रुके क्यों नहीं ? मैं तो अपनी ही जगह पर हूं, मैं कहीं नहीं गया।

सुनील के साथ अनबन लेकिन सबसे साथ ऐसा नहीं

सुनील ग्रोवर के साथ हुई झड़प पर कपिल ने कहा- हां, मैं मानता हूं की सुनील से मेरी लड़ाई हुई थी और शायद इसलिए उन्होंने शो भी छोड़ दिया।

अगर आप इंस्टाग्राम देखते हैं तो आपने देखा होगा, मैं और भारती साथ बैठते हैं। भारती ने खुद अपना प्रोडक्शन हाउस स्टार्ट किया है और वो बिजी रहती हैं। मेरे और भारती के बीच सब ठीक है - कपिल
अगर आप इंस्टाग्राम देखते हैं तो आपने देखा होगा, मैं और भारती साथ बैठते हैं। भारती ने खुद अपना प्रोडक्शन हाउस स्टार्ट किया है और वो बिजी रहती हैं। मेरे और भारती के बीच सब ठीक है – कपिल

मैं लोगों को कम पैसों में काम करने को तो नहीं कह सकता- कपिल

आप ये ना समझें कि लोगों से मेरी लड़ाई या अन-बन थी इस वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया। उपासना सिंह फिल्मों में बढ़िया काम कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही हमारी बात हुई थी। कृष्णा भी मेरे अच्छे दोस्त हैं। सुनील के अलावा ऐसा कोई नहीं है, जो मुझसे रूठकर गया हो। साथ ही, अब मैं प्रोडूसर भी नहीं हूं तो अगर कोई कॉन्ट्रैक्ट इशू की वजह से शो से जाता है तो मैं इसे सेटल नहीं कर सकता। अब मैं इन आर्टिस्ट्स को कम पैसों में काम करने के लिए तो नहीं कह सकता।

कपिल बोले- मैं ये कभी नहीं सोचता की कोई मेरे बराबर मेरे साथ आकर खड़ा है। मुझे इस बात की कभी चिंता नहीं होती। जब आप कोई शो प्रोड्यूस कर रहे होते हैं तो आपको दस चीजें देखनी होती हैं। पर अब मैं उस काम से फ्री हूं, मैं अब प्रोड्यूसर नहीं हूं। मेरा कॉन्ट्रैक्ट सीधे चैनल के साथ है और ये मुझे पसंद है। अगर चैनल के साथ किसी की बैठती है तो ये ठीक है। कृष्णा मेरे दोस्त हैं लेकिन मुझे नहीं पता की उनके कॉन्ट्रैक्ट के साथ क्या प्रॉब्लम थी। मैं उनसे ये नहीं पूछता, क्योंकि मैं उन्हें उनकी फीस कम करने के लिए तो नहीं कह सकता, मेरा मतलब नहीं बनता ना।

डिप्रेशन और सुसाइड पर भी की बात

कपिल ने इंटरव्यू के दौरान अपने डिप्रेशन और सुसाइडल फेज के बारे में भी बात की। उन्होंने अपनी वाइफ को इस मुश्किल दौर में सपोर्ट करने का क्रेडिट भी दिया। उन्होंने कहा- उस समय लगता था कि खत्म होने वाला है काम, बड़ा गंदा वाला फेज था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours