Tuesday, September 17 2024

CSK ने चोटिल जैमिसन के बदले इस धाकड़ खिलाड़ी को किया टीम में शामिल

Estimated read time 1 min read
 मगाला नीलामी में नहीं बिके थे और इससे पहले वह कभी भी आईपीएल में नहीं खेले थे। वह अपने बेस प्राइस 50 लाख रुपये में सुपर किंग्स में शामिल हो गए हैं। हालांकि उन्होंने अप्रैल 2021 के बाद से दक्षिण अफ्रीका के लिए कोई टी20I नहीं खेला है।

नई दिल्ली   । चेन्नई सुपर किंग्स ने चोटिल काइल जैमीसन की जगह दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज सिसंडा मगाला को टीम में शामिल किया है। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज जैमीसन को दिसंबर की मिनी-नीलामी में 1 करोड़ रुपये में साइन किया गया था, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ पिछले महीने की टेस्ट सीरीज से कुछ समय पहले पीठ के निचले हिस्से में पुरानी चोट उभर आई थी। उनके आगामी आईपीएल सहित क्रिकेट के कई महीनों तक नहीं खेलने की उम्मीद है।

ऐसे में 32 वर्षीय मगाला नीलामी में नहीं बिके थे और इससे पहले वह कभी भी आईपीएल में नहीं खेले थे। वह अपने बेस प्राइस 50 लाख रुपये में सुपर किंग्स में शामिल हो गए हैं। हालांकि, उन्होंने अप्रैल 2021 के बाद से दक्षिण अफ्रीका के लिए कोई टी20I नहीं खेला है, लेकिन इस साल की शुरुआत में SA20 के उद्घाटन संस्करण में मगाला ने चैंपियन सनराइजर्स ईस्टर्न केप के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

SA20 लीग में की थी घातक गेंदबाजी

मगाला को एक डेथ बॉलर के रूप में जाना जाता है। वह SA20 के दौरान पावरप्ले में एक गेंदबाज साबित हुए। वह एक उपयोगी निचले क्रम के बल्लेबाज भी कर सकते हैं। मगाला ने अपने टी20 करियर में दो अर्धशतक लगाए हैं। सुपर किंग्स आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ अहमदाबाद में खेलेगी, लेकिन यह देखना बाकी है कि क्या मगाला टूर्नामेंट की शुरुआत में उपलब्ध होगे या नहीं।

नीदरलैंड के खिलाफ सीरीज का हो सकते हैं हिस्सा

गौरतलब हो कि नीदरलैंड के खिलाफ अपनी आगामी वनडे सीरीज के चलते दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी आईपीएल में देर से पहुंचेंगे। जबकि टीम घोषित होनी अभी बाकी है। मगाला को इस महीने की शुरुआत में एक केंद्रीय अनुबंध किया गया था और वह वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही सीरीज में शामिल हैं। इसे देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह नीदरलैंड के खिलाफ टीम का हिस्सा हो सकते हैं।

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

सोना कीमत में तगड़ी गिरावट, जानें ताजा रेट

अगले तीन-चार साल आईपीएल खेल सकते हैं एम एस धोनी, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने किया बड़ा दावा

You May Also Like: