अगले तीन-चार साल आईपीएल खेल सकते हैं एम एस धोनी, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने किया बड़ा दावा

Estimated read time 1 min read
IPL 2023: आईपीएल 2023 के शुरू होने से पहले ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है।

अगल सीजन भी खेलेंगे धोनी – शेन वॉटसन

दोहा में खेले जा रहे लीजेंड लीग क्रिकेट का हिस्सा रहने वाले शेन वॉटसन का मानना है कि धोनी इतने फिट हैं कि वह इस बार ही नहीं बल्कि 3-4 सीजन और खेल सकते हैं। उन्होंने एएनआई से बात करते हुए कहा ‘मैंने सुना कि यह धोनी का आखिरी आईपीएल है, मुझे ऐसा नहीं लगता। वह बहुत फिट हैं और अभी 3-4 सीजन खेल सकते हैं। उनकी कप्तानी शानदार है और ग्राउंड पर उनका हुनर सीएसके के सफल होने के प्रमुख कारणों में से एक है।

जमकर तैयारी कर रहे एमएस धोनी

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के लिए भारतीय टीम के पूर्व कप्तान जमकर तैयारी कर रहे हैं और मैदान पर भी पसीना बहा रहे हैं। धोनी के छक्के मारने के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं। वहीं उन्होंने डोले-शोले भी खूब बढ़ा लिए हैं जिससे वे और भी मजबूत नजर आ रहे हैं।

आईपीएल में चेन्नई को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में चेन्नई ने निराशानजक प्रदर्शन किया था और टीम 10वें स्थान पर रही थी। इसके बाद इस साल ऑक्शन में टीम ने बेन स्टोक्स जैसे शानदार ऑलराउंडर को अपनी टीम में शामिल किया है जो कि अगले साल टीम के कप्तान भी बन सकते हैं। ऐसे में इस साल चेन्नई को उनसे खास प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours