Breaking News

Sunday, October 6 2024

पाकिस्तान में आतंकियों ने की ISI के ब्रिगेडियर सहित चालक की हत्या, घात लगाकर किया हमला

Estimated read time 1 min read

पाकिस्तान स्थित दक्षिण वजीरिस्तान के अंगूर अड्डा में खुफिया एजेंसी आइएसआइ के ब्रिगेडियर मुस्तफा कमाल बरकी और चालक की आतंकियों ने हत्या कर दी। आतंकियों ने वाहन पर घात लगाकर हमला किया था। एक आधिकारिक बयान में इस बात की जानकारी दी गई है।

पाकिस्तान स्थित दक्षिण वजीरिस्तान के अंगूर अड्डा में खुफिया एजेंसी आइएसआइ के ब्रिगेडियर मुस्तफा कमाल बरकी और चालक की आतंकियों ने हत्या कर दी। आतंकियों ने वाहन पर घात लगाकर हमला किया था।

ब्रिगेडियर की ओर से भी की गई थी फायरिंग

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि आतंकियों के हमले के बाद ब्रिगेडियर की ओर से भी फायरिंग की गई, लेकिन आतंकियों की तैयारी के आगे उनकी एक न चली। इस हमले में ब्रिगेडियर के साथ चल रहे उनके सात सहयोगी घायल हुए हैं।

 गोलीबारी में तीन पाकिस्तानी सैनिक मारे गए

वहीं, खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक सुरक्षा जांच चौकी पर भी आतंकियों द्वारा की गई गोलीबारी में तीन पाकिस्तानी सैनिक मारे गए। जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकी भी ढेर हो गए। इनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए। सेना की मीडिया शाखा, इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आइएसपीआर) ने कहा कि डेरा इस्माइल खान जिले के खट्टी इलाके में सोमवार रात आतंकवादियों ने चेकपोस्ट पर गोलीबारी की। इस घटना के बाद सुरक्षा बलों ने भागने के सभी संभावित मार्गों को तुरंत बंद कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

कराची में मौलवी को लक्ष्य बनाकर गोली मारी, मौत

कराची के गुलिस्तां-ए-जौहर क्षेत्र में मस्जिद के पास मंगलवार सुबह एक मौलवी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मौलवी की पहचान मुफ्ती अब्दुल कयूम के रूप में की है। मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे व्यक्ति ने मौलवी पर फायरिंग की। सुबह सात बजे हुई घटना के बाद कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के लिए मौलवी के शव को जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर भेजा गया।

एसएसपी जुबैर नजीर शेख ने क्या कहा

एसएसपी जुबैर नजीर शेख ने कहा कि यह लक्ष्य बनाकर की गई हत्या है। हमले के समय मौलवी पैदल जा रहे थे। उनके सिर में गोली मारने के बाद हमलावर भाग निकले।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पोर्न स्टार: क्या है ट्रंप और डेनिएल्स की कहानी

3 करोड़ों की लॉटरी लगते ही बीवी ने दिखाया रंग, 20 साल की शादी तोड़ी, हुई प्रेमी संग फरार!

You May Also Like: