Breaking News

Sunday, October 6 2024

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ ने तू झूठी, मैं मक्कार को दी टक्कर, ‘ज्विगाटो’ की सर्विस रद्द

Estimated read time 1 min read

 Box Office Report बॉक्स ऑफिस पर इस महीने तीन बड़े सितारों के बीच टक्कर हुई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो की बॉक्स ऑफिस पर जहां सर्विस रद्द हो गई तो वहीं रानी मुखर्जी सांवरिया रणबीर की फिल्म से मंगलवार को भिड़ती और टक्कर देती नजर आईं।

नई दिल्ली, IMNB। Box Office Report: जल्द ही अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ रिलीज होने वाली है। हालांकि, उससे पहले बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर चल रही है। एक तरफ जहां कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार संघर्ष कर रही है, तो वहीं रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ रणबीर की फिल्म ‘तू झूठी, मैं मक्कार’ के आगे झुकने को बिल्कुल भी तैयार नहीं है।

रानी के जन्मदिन यानी कि 21 मार्च को उनकी फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला। मंगलवार को इन तीनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल रहा, जानिए पूरी रिपोर्ट।

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की कमाई में उछाल

रानी का जन्मदिन उनकी फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे‘ के लिए लकी साबित हुआ। बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म में काफी उछाल देखने को मिला। सोमवार को जहां फिल्म महज 91 लाख की कमाई ही कर पाई थी, लेकिन मंगलवार को रानी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों में कमाई की।

इस फिल्म का मंगलवार का कलेक्शन 1.03 करोड़ के करीब हुआ और फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस फिल्म अब तक 8.36 करोड़ के करीब कमाई कर ली है। इसके अलावा दुनियाभर में फिल्म ने 14.45 करोड़ का कारोबार किया।

 

jagran

ज्विगाटो की सर्विस हुई रद्द

एक तरफ जहां रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी, वर्सेज नॉर्वे’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की, तो वहीं दूसरी तरफ कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ की बॉक्स ऑफिस सर्विस रद्द हो गई। इस फिल्म ने सोमवार को महज 26 लाख रुपये की कमाई की थी, लेकिन मंगलवार को तो ये फिल्म कुछ भी कमाई नहीं कर पाई। जिस हिसाब से इस फिल्म को तारीफ मिल रही थी, उस हिसाब से ये फिल्म कुछ भी कमाई नहीं कर पाई।

jagran

तू झूठी, मैं मक्कार की नहीं थम रही रफ्तार

बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी, मैं मक्कार’ काफी अच्छी कमाई कर रही है। दुनियाभर में इस फिल्म ने 167 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है और जिस रफ्तार से ये रॉम-कॉम फिल्म आगे बढ़ रही है, ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

jagran

 

इसके अलावा घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की रफ्तार बढ़ रही है। मंगलवार को रणबीर कपूर की फिल्म ने टोटल 2.73 करोड़ की कमाई की और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अब तक 114.27 करोड़ की कमाई कर ली है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

3 करोड़ों की लॉटरी लगते ही बीवी ने दिखाया रंग, 20 साल की शादी तोड़ी, हुई प्रेमी संग फरार!

शिखर धवन ने क्रिकेट छोड़ एक्टिंग की दुनिया में रखा कदम? कुंडली भाग्य के सेट पर ‘गब्बर’ को ‘दबंग’ पुलिसवाले के लुक में देख चौंके फैंस

You May Also Like: