यूट्यूबर मनीष कश्यप पर अब लगा NSA… बिहार के बाद तमिलनाडु पुलिस ने कसा शिकंजा

Estimated read time 1 min read

बिहार के बाद तमिलनाडु पुलिस ने मनीष कश्यप शिकंजा कस दिया है। फर्जी वीडियो केस मामले में यूट्यूबर पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (National Security Law) के तहत केस दर्ज किया है। वहीं, ईडी ने बिहार के गैंगस्टर अखिलेश यादव की 2 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त की है। जबकि चुनावी रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर ने एमएलसी चुनाव में अफाक अहमद को जीत दिला दी।

पटना: बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप पर तमिलनाडु पुलिस राष्ट्रीय सुरक्षा कानून की धाराएं लगा दी है। जिसके चलते उनकी मुश्किलें बढ़ गई है। वहीं, रामनवमी के मौके पर हुई हिंसा को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है। बीजेपी के सीनियर नेता सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पलटवार किया है। इसके अलावा राज्य के लिए अच्छी खबर ये है कि फेमस मर्चा चावल को भारत सरकार की ओर से जीआई टैग मिला है।

यूट्यूबर मनीष कश्यप पर लगा NSA कानून

फर्जी वीडियो केस मामले में यूट्यूबर मनीष कश्यप पर तमिलानाडु पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (National Security Law) के तहत केस दर्ज किया है। बिहार के बाद तमिलनाडु पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। मनीष कश्यप को फर्जी वीडियो पोस्ट करने के आरोप में बिहार पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बाद में तमिलनाडु की पुलिस उन्हें चेन्नई ले गई। उन पर आरोप है कि तमिलनाडु में बिहार के प्रवासी मजदूरों पर कथित हमले के फर्जी वीडियो शेयर किए थे। तमिलनाडु में बिहारी प्रवासियों पर हमले के नकली वीडियो प्रसारित करने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। अब एनएसए की धाराएं लगा दी गई हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours