Friday, September 20 2024

PM नरेंद्र मोदी और CM योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला लखनऊ से गिरफ्तार, आरोपी 12वीं का छात्र निकला

Estimated read time 1 min read

नोएडा पुलिस ने पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ को जान से मारने की धमकी देने वाली आरोपित को लखनऊ से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित किशोर 12वीं का छात्रा और आरोपी को किशोर अदालत में पेश किया गया है।

नई दिल्ली, IMNB। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के मामले में नोएडा पुलिस ने शुक्रवार को प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक किशोर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि कि इसी किशोर ने एक मीडिया हाउस को ईमेल भेजा था, जिसमें पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी को हत्या की धमकी दी गई थी।

नोएडा पुलिस के सहायक आयुक्त रजनीश वर्मा ने कहा कि बिहार के रहने वाले एक 16 वर्षीय लड़के को शुक्रवार को सुबह राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, “यहां सेक्टर 20 पुलिस स्टेशन में 5 अप्रैल के मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसके बाद मामले की जांच की गई, ईमेल भेजने वाले का पता लगाने के लिए तकनीकी टीमों को भी शामिल किया गया, जिसमें धमकी भरा संदेश था।”

12वीं का छात्र है आरोपित: पुलिस

“जांच के आधार पर, ईमेल भेजने वाले का पता लगाया गया और लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में मिला। पीएम और सीएम को जान से मारने की धमकी देने वाला एक स्कूली छात्र है, जिसने अभी 11वीं की परीक्षाएं पूरी की हैं और जल्द ही 12वीं की पढ़ाई शुरू करेगा।

पुलिस सहायक आयुक्त ने आगे बताया कि आरोपित लड़के को एक किशोर अदालत में पेश किया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर 16-ए स्थित एक चैनल के मैनेजर विजय कुमार ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि उनकी कंपनी के सीएफओ कुशन चक्रवर्ती को ई-मेल भेजकर अज्ञात बदमाशों ने देश के प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री सहित कई महत्वपूर्ण लोगों को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर थी। इस मामले में पुलिस की तीन टीमों के साथ-साथ साइबर टीम ने इस केस पर काम किया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

‘जाति-मजहब के मकड़जाल में फंसा था प्रदेश लेकिन…’, पीएम मोदी का नाम लेकर CM योगी का बड़ा दावा

ये लम्हा फ़िक्र का लम्हा है हर बशर के लिए (आलेख : बादल सरोज)

You May Also Like: