अंतागढ़, देवनी माई स्थापना दिवस और देव जात्रा के आयोजन को लेकर हुई महत्वपूर्ण बैठक,विधायक नाग बने देव जात्रा के आयोजन समिति के संरक्षक, 25 और 26 को होगा आयोजन*

Estimated read time 0 min read

0 राजेश कुमार अंतागढ़ ब्यूरो

⭕ *विधायक नाग बने देव जात्रा के आयोजन समिति के संरक्षक, 25 और 26 को होगा आयोजन*

⭕ *विधायक बोले देव जात्रा का होगा भव्य आयोजन, किसी प्रकार की कमी की नहीं रहेगी गुंजाइश*

शनिवार को क्षेत्रीय विधायक अनूप नाग की मौजूदगी में अंतागढ़ में क्षेत्र के गायता, पुजारी और ग्रामवासियों की उपस्तिथि में माई देवनी डोकरी और बाबा भागाराम का गादी स्थापना एवं देव जात्रा के भव्य आयोजन के लिए बैठक आहूत की गई । जहां बैठक में जात्रा को सफल और भव्य बनाने के लिए निर्णायक चर्चा के साथ साथ समिति का भी गठन किया गया ।

बतादे 25 और 26 अप्रैल को यह स्थापना दिवस और देव जात्रा भव्य रूप से मनाया जाता है आदिवासी समाज में इसके प्रति गहरी आस्था और मान्यताएं है इसलिए इस वर्ष इसे भव्य रूप से आयोजित करने के लिए क्षेत्र के गायता, पुजारियों एवं ग्रामवासियों ने सर्वसम्मति से विधायक अनूप नाग को इस समिति और जात्रा प्रबंधन के लिए समिति का संरक्षक चुना गया । विधायक नाग ने भी सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा की वे इस जिम्मेदारी को आशीर्वाद के रूप में लेते हुए इस जात्रा को ऐतिहासिक और भव्य बनाने के साथ व्यवस्था में किसी भी प्रकार की कमी नहीं होने देने ।

विधायक नाग को सर्वसम्मति से संरक्षक बनाने के साथ साथ अमल सिंह नरवास को कार्यकारी अध्यक्ष, उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता, सचिव अश्वनी खापरेड, सह सचिव पुनीत पटेल, कोषाध्यक्ष बहादुर देहारी, सदन ध्रुव, संजय ध्रुव, मनीष ध्रुव, विजय ध्रुव, संतूराम ध्रुव, बैशाखू ध्रुव, येदूराम पटेल ।

*इन्हे भी मिली जिम्मेदारी*

रामसुख यादव, हेमंत प्रधान, मंगलराम साहू, नारायण निषाद, धनराज माहला, उदयसिंह निषाद, वंशी भंडारी सहित भोजन व्यवस्था, अतिथि स्वागत सहित प्रत्येक वर्ग के लिए जिम्मेदारी निर्धारित की गई है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours