छत्तीसगढ़ । युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने चारामा बस स्टैंड में जमकर शिक्षा विभाग के खिलाफ नारेबाजी की और इतना ही नहीं शिक्षा अधिकारी का पुतला दहन किया।

Estimated read time 1 min read

रायपुर । युवा मोर्चा ने कहना है कि खंड शिक्षा अधिकारी केशव साहू ने स्कूल मरम्मत के नाम पर आई राशि का फर्जी तरीके से चेक काटकर भ्रष्टाचार किया है।  मामले में युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता ने जब जानकारी लेनी चाही तो उसके साथ बदसलूकी करते हुए उसके खिलाफ झूठी रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी। जिससे नाराज युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज थाना पहुंच कर खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ शिकायत कर्ज कराई है। पुलिस को आवेदन सौंपा है। एकतरफा कार्रवाई किये जाने पर कार्यकर्ताओं ने उग्र आंदोलन की चेतवानी भी दी है।

वहीं कांकेर एसडीओपी मोहशीन खान ने बताया कि एक युवक के खिलाफ ब्लाक शिक्षा ऑफिस के बाबू गिरधारी सिन्हा ने मामला दर्ज कराया है। युवक द्वारा कार्यालय में जाकर बीईओ से अभद्र व्यवहार करने की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष अंकित जैन ने कहा कि स्कूल मरम्मत के नाम पर 17 लाख रुपये आए। इसकी जानकारी मैंने मांगी थी। कितना रुपया कहां-कहां खर्च किया गया। किसके नाम से चेक काटा गया। बीईओ कार्यलय में बीते एक दिन पहले जानकरी लेने बुलाय गया और मुझे धमकी दी गई थी। लेकिन उल्टा मेरे खिलाफ की शिकायत की।

वहीं बीईओ केशव साहू ने कहा कि युवा मोर्चा के एक युवक द्वारा कार्यलय में आ कर बाबू और मेरे से दुर्व्यवहार करते सरकारी काम में बाधा डाली गई। अगर कोई शिकायत है तो इसकी जांच कराई जाए।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours