टीएस सिंहदेव को टक्कर देने मैदान में उतरे खाद्य मंत्री के करीबी, अंबिकापुर सीट से किया आवेदन

Estimated read time 1 min read

कांग्रेस से विधानसभा टिकट के लिए आवेदन के अंतिम दिन अंबिकापुर विधानसभा से सौ से अधिक दावेदारों ने अपना आवेदन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के समक्ष पेश किया। विधानसभा क्षेत्रों में वर्तमान विधायकों के साथ ही कई प्रभावशाली लोगों ने नामांकन किया है।

कांग्रेस से विधानसभा टिकट के लिए आवेदन के अंतिम दिन अंबिकापुर विधानसभा से सौ से अधिक दावेदारों ने अपना आवेदन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के समक्ष पेश किया। अंबिकापुर प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव का गृहक्षेत्र है। यहां कल तक सिर्फ एक आवेदन टीएस सिंहदेव का जमा था, जिन्होंने आवेदन के पहले दिन 17 अगस्त को अपना आवेदन जमा कराया था। वहीं, प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के विधानसभा क्षेत्र सीतापुर से भगत सहित 15 आवेदकों ने आवेदन जमा किया है। सूरजपुर जिले की अनारक्षित प्रेमनगर विधानसभा सीट से 43, प्रतापपुर से 31 एवं अनारक्षित भटगांव सीट से 28 कांग्रेसियों ने टिकट के लिए अपना आवेदन दिया है।

वर्तमान विधायकों के साथ प्रभावशाली लोगों ने किया नामांकन
अविभाजित सरगुजा, सूरजपुर एवं बलरामपुर जिलों को मिलाकर आठ विधानसभा क्षेत्रों में वर्तमान विधायकों के साथ ही कई प्रभावशाली लोगों ने नामांकन किया है। अंबिकापुर विधानसभा में डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव का नाम सोमवार तक सिंगल था। वहीं, अंतिम दिन खाद्य आयोग के अध्यक्ष गुरूप्रीत सिंह बाबरा ने टिकट के लिए आवेदन ब्लाक अध्यक्ष के समक्ष जमा किया। इसके बाद एक-एक कर आवेदन जमा करने का सिलसिला शाम पांच बजे तक चलता रहा। अंबिकापुर से कुल 100 से ज्यादा आवेदन जमा हुए हैं, जिनकी छंटनी देर रात तक चलती रही। जिन लोगों ने आवेदन किया है, उनमें कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष हेमंत सिन्हा सहित नगर निगम के पार्षद, जिला व ब्लाक पदाधिकारी भी शामिल हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours