भिलाई । ईडी की गाड़ी में कार्रवाई के बाद लौट रहे अफसरों के वाहन में किया गया पथराव, फोर्स से धक्का-मुक्की की

Estimated read time 1 min read

भिलाई । कार्रवाई से आक्रोशित समर्थकों ने अफसरों के साथ आए जवानों से धक्का-मुक्की की। शाम को कार्रवाई के बाद लौट रहे अफसरों के वाहनों में पथराव भी किया गया।

बुधवार तड़के ईडी की छापेमारी की खबर लगते ही सीएम के ओएसडी मनीष और आशीष के घर पर समर्थकों का जमावड़ा लग गया। स्थानीय पुलिस भी सुरक्षा के लिए पहुंच गई। कांग्रेयों ने ढोल ताशे और आतिशबाजी कर ईडी की कार्रवाई का विरोध किया। मनीष बंछोर, उनकी पत्नी और मां ने खुद बंगले के बाहर आकर लोगों को कार्रवाई का विरोध नहीं करने की बात कही, लेकिन समर्थक नहीं माने और वहीं डटे रहे।

ईडी की टीम बुधवार शाम 6 बजे जब आशीष वर्मा के घर से कार्रवाई करके जाने लगी तो उनकी एक कार में कांग्रेस समर्थकों ने पथराव कर दिया। पत्थर और डंडों से कार को मारा। इससे कार का शीशा तोड़ दिया। ईडी के अधिकारी वहां से सीधे निकल गए।

ओएसडी मनीष बंछोर के बंगले में कांग्रेस समर्थकों ने मुख्य गेट में चढ़ने की कोशिश की। इस पर सीआईएसएफ के जवान ने उन्हें धक्का दे दिया। इससे कांग्रेसी नाराज हो गए। उन्होंने जवानों से झगड़ा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने कांग्रेसियों को बंगले से दूर किया। इसके बाद भी वहां माहौल तनावपूर्ण बना रहा।

 सीएम के करीबी विजय भाटिया के नेहरू नगर स्थित घर में छापेमारी की। बताया जा रहा है कि विजय रायपुर के एक निजी अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं। वो पिछले दो तीन दिन से वहीं भर्ती हैं। उनकी गैर मौजूदगी में ईडी ने छापेमारी की तो पत्नी की तबीयत खराब हो गई। सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत मिलते ही ईडी के अधिकारीयों ने तुरंत एम्बुलेंस और डॉक्टर को बुलवाया। महिला डॉक्टर ने उनका बीपी चेक किया। इसके बाद उन्हें सेक्टर 9 हॉस्पिटल ले जाया गया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours