बीजेपी के लिए क्यों खास है बिलासपुर संभाग, क्यों अहम है पीएम नरेंद्र मोदी का दौरा?

Estimated read time 1 min read

छत्तीसगढ़ में चुनावी सभा और तैयारियों जोरों पर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी 15 दिन के अंदर दूसरी बार छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। वो 30 सितंबर को बिलासपुर के सीपत रोड स्थित साइंस कॉलेज मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी की परिवर्तन रथ यात्रा के समापन पर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह भरेंगे। उनका मनोबल बढ़ाएंगे। पीएम मोदी का ये तीसरा छत्तीसगढ़ दौरा है। 3 दिन बाद 3 अक्टूबर को जगदपुर में फिर चुनावी बिगुल फूंकेंगे। बीजेपी ने बिलासपुर में होने वाले कार्यक्रम का नाम परिवर्तन महासंकल्प रैली रखा है। बीजेपी इस रैली को ऐतिहासिक बनाने में लगी है।

चुनावी साल में रायपुर संभाग के बाद बिलासपुर संभाग में पीएम मोदी की ये दूसरी चुनावी सभा है। ऐसे में विधानसभा चुनाव से हिसाब से बेहद अहम मानी जा रही है। यहां पर पीएम मोदी कुछ बड़े एलान भी कर सकते हैं। संभाग के मतदाताओं को प्रभावित कर सकते हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी की सभा में करीब 1 लाख से ज्यादा भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है।

बिलासपुर संभाग में पीएम मोदी का ये दूसरा दौरा है। इससे पहले पीएम 14 सितंबर को रायगढ़ के कोड़ातराई में चुनावी सभा को संबोधित किए थे। इस दौरान छत्तीसगढ़ को कई केंद्रीय योजनाओं की सौगात दी थी। इसके पूर्व 7 जुलाई को प्रदेश की राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया था। इस दौरान ‘बदलबो-बदलबो, ए दारी कांग्रेस सरकार ल बदलबो’ का नारा दिया था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours