कोशिशकेंद्रीय मंत्री अमित शाह आज दोपहर गंगापुर सिटी में सहकार किसान सम्मेलन करेंगे

Estimated read time 1 min read

केंद्रीय गृह एंव सहकारिता मंत्री अमित शाह आज दोपहर करीब 1:10 बजे गंगापुर सिटी पहुंचेंगे. जहाँ वे इफ्को द्वारा आयोजित सहकार किसान सम्मेलन में शिरकत करेंगे. अमित शाह के साथ लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी कायर्क्रम में शामिल होंगे.

 

गंगापुरसिटी शहर के नजदीक थड़ी गांव में आयोजित सहकार किसान सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री अमित शाह किसानों को संबोधित करेंगे और केंद्र सरकार द्वारा किसानों के लिए चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी देंगे. सहकार किसान सम्मेलन के माध्यम से अमित शाह किसानों को साधने का प्रयास करेंगे.

सहकार किसान सम्मेलन के जरिए भाजपा इसका भरपूर राजनीतिक फायदा उठाना चाहेगी. आगामी विधानसभा चुनावों के मध्यनजर इस कार्यक्रम को बेहद अहम माना जा रहा है. क्यों की साल 2018 के विधानसभा चुनावों में पूर्वी राजस्थान में भाजपा को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. जिसे देखते हुए इस बार भाजपा आगामी विधानसभा चुनावों में पूर्वी राजस्थान की सभी 19 विधानसभा सीटों पर अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है.

गंगापुरसिटी में आयोजित अमित शाह के सहकार किसान सम्मेलन को काफी अहम माना जा रहा है. गंगापुरसिटी में आयोजित सहकार किसान सम्मेलन में जहाँ अमित शाह किसानों को साधने का प्रयास करेंगे, वही 2 सितंबर को रणथंभौर के त्रिनेत्र गणेश मंदिर से भाजपा की परिवर्तन यात्रा का आगाज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे, भाजपा अपने कार्यक्रमों के माध्यम से पूर्वी राजस्थान में अपनी पकड़ मजबूत करने का पूरा प्रयास कर रही है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours