UP : लेट हो रहे थे यूपी के मंत्री तो रेलवे प्लेटफार्म के अंदर ही घुसा दी अपनी कार, मची अफरातफरी

Estimated read time 1 min read

यूपी के पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह लेट हो रहे थे तो ट्रेन पकड़ने के लिए अपनी कार रेलवे प्लेटफार्म के अंदर घुसा दी। इससे वहां मौजूद यात्रियों में अफरातफरी मच गई।

यूपी सरकार में मंत्री धर्मपाल सिंह को पंजाब मेल से लखनऊ से बरेली जाना था। उन्हें देर हो रही थी तो ट्रेन पकड़ने के लिए उनकी फॉर्च्यूनर कार को दिव्यांगों को लिए बने रैंप से चढ़ाकर अंदर घुसा दिया गया। उनकी कार तब तक प्लेटफार्म पर मौजूद रही जब तक कि वह हावड़ा-अमृतसर मेल में बैठकर रवाना नहीं हो गए। इसे लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अच्छा हुआ ये बुलडोज़र से स्टेशन नहीं गये थे.

प्रदेश के पशुधन मंत्री को हावड़ा-अमृतसर मेल से लखनऊ से बरेली जाना था। यह ट्रेन प्लेटफार्म नंबर चार पर आती है। मंत्री के यहां तक पहुंचने के लिए उनकी कार को रेलवे न्यायालय के सामने दिव्यांगों के लिए बने रैंप पर चढ़ाते हुए सीधे प्लेटफार्म नंबर एक से सटे एस्केलेटर तक ले जाया गया। उसे तब तक प्लेटफार्म पर रोके रखा गया जब तक कि वह पंजाब मेल में बैठकर रवाना नहीं हो गए।

नियमों के अनुसार, केवल पैदल यात्री ही रैंप से होते हुए एस्केलेटर का उपयोग कर सकते हैं। जबकि मंत्री जी के लिए सभी नियमों को ताक पर रख दिया गया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours